दिन में हाउस वाइफ, रात को अंडरकवर एजेंट कुछ ऐसी है राधिका की आने वाली फिल्म का टीज़र
दिन में हाउस वाइफ, रात को अंडरकवर एजेंट कुछ ऐसी है राधिका की आने वाली फिल्म का टीज़र
Share:

पैडमैन, मांझी द माउंटेनमैन जैसी कई बेहतरीन बॉलीवुड मूवी कर चुकीं राधिका आप्टे अपनी अगली मूवी के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री जल्द ही मूवी मिसेज अंडरकवर में दिखाई देने वाली है। आज यानी 26 मार्च को उनकी इस मूवी का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को राधिका ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ साझा किया है। जैसा कि इस मूवी  के नाम से मालूम हो रहा है कि वो इस मूवी में एक अंडकरवर ऑफिसर के रोल में दिखने वाली हैं। सामने आए टीजर में वो एक्शन मोड में दिखाई दे रही है।

इस टीजर की शुरुआत होती है राधिका आप्टे के घर से। साड़ी पहने, छोटी मोटी गलतियां करते वो हाउस वाइफ के रोल में दिखाई दे रहे है। डाइनिंग टेबल पर एक शख्स बैठा दिखाई दे रहा है, जो दिखने में राधिका के पति लगते हैं। उनसे एक दूसरा शख्स पूछता कि मैडम क्या करती हैं? इसपर उनके पति कहते हैं, “वो कुछ नहीं करती, वो सिर्फ हाउस वाइफ हैं।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

जब घर के सारे लोग सो जाते हैं, तब राधिका का एक अलग अवतार देखने को मिलता हैके लिए मिलता है। वो एक्शन मोड में दिखाई देती है। सड़क पर वो गुंडो की पिटाई करती हुई नजर आ रही है, जिससे जाहिर हो होने लगा है कि दुनिया की दिखाई दे रही है में तो वो एक हाउस वाइफ हैं। हालांकि वो एक अंडरकवर ऑफिसर हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखते हुए कहा है, “होम मेकर और बोन ब्रेकर। सिर्फ एक हाउस वाइफ नहीं, मिसेज अंडरकवर।”

शुरू हुई तब्बू, करीना और कृति की फिल्म की शूटिंग

खत्म हो गई नुसरत की फ़िल्मी की शूटिंग

शाहिद की वेब सीरीज फर्जी बनी ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -