INTEX  ने लांच किया 3GB रैम वाला Aqua S7
INTEX ने लांच किया 3GB रैम वाला Aqua S7
Share:

हाल ही में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपना  नया स्मार्टफोन Aqua S7 को लांच किया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है. इंटेक्स के इस Aqua S7 की कीमत 9,499 रुपए है. जिसे रिलायंस के जियो वेलकम ऑफर के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन में 4G वॉयस ओवर LTE दिया गया है. यह रोज गोल्ड, डार्क गोल्ड और शैंपेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जायेगा. 

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 64 बिट 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 चिपसेट व ग्राफिक्स के लिए माली-टी720 जीपीयू इंटिग्रेटेड प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3 GB रैम के साथ 16 GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. जिसे बढ़ाया जा सकता है. इस हैंडसेट के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है जो इसकी अहम खासियतों में से एक है. डुअल-सिम इंटेक्स एक्वा S7 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा.

कैमरे की बात करे तो इसमें एलईडी फ्लैश से लेस 12 MP रियर कैमरे के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3200 एमएएच की बैटरी के साथ 4G, वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, एफएम रेडियो और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी दिए गए है.

INTEX ने लांच किया Aqua सीरीज का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -