इन ऍप से करे होली पर फ्री में लोकल कॉल
इन ऍप से करे होली पर फ्री में लोकल कॉल
Share:

होली का त्यौहार आने वाला है सभी ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारो के साथ होली मनाने की तैयारी कर ली होगी. पर जो आपके पास नही है उनसे फोन पर बात करके ही होली की बधाई दे सकते है. कोई भी त्यौहार आने पर टेलीकॉम कंपनियां अपनी कॉल रेट बढ़ा देती है. कुछ ऐसे एप्स है जिनका इस्तेमाल करके आप फ्री में कॉल कर सकते है और अपने दोस्तों को होली की बधाई दे सकते है.

निंबज

यह एक ऐसा ऍप है जिससे इंटरनेशन कॉल किया जा सकता है. इस ऍप को लैपटॉप, कम्प्यूटर और मोबाइल सभी पर इस्तेमाल कर सकते है. इसे IOS और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है.

बॉस रिवोल्यूशन

इस ऍप से यूजर्स फ्री में चैटिंग का मजा ले सकते है. इंटरनेशन कॉल करने पर कॉल रेट भी कम लगेगा. इस ऍप को विंडोज और एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स यूज कर सकते है.

लाइन

इस ऍप का इस्तेमाल करके यूजर्स ग्रुप चैट और वीडियो कॉल कर सकते है. इस ऍप पर यूजर्स को 10,000 से ज्यादा स्टिकर्स उपलब्ध कराये गए है. इस ऍप पर टीवी से जुडी जानकारी भी पा सकते है. इसमें यूजर्स को शेक का ऑप्शन भी दिया जायेगा.

वाइबर

इस ऍप को एंड्रॉयड और IOS यूजर्स इस्तेमाल कर सकते है. इस ऍप में फ्री वॉयस कॉलिंग फीचर और वीडियो लोकेशन शेयर करने का ऑप्शन दिया गया है.

वीचैट

इस ऍप को यूजर्स बहुत सी भाषाओ में इस्तेमाल कर सकते है. इसे हिंदी, जर्मन, अरेबिक और अंग्रेजी में उपलब्ध कराया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -