36,999 रुपए से शुरू हो सकती है एप्पल वॉच की प्री बुकिंग
36,999 रुपए से शुरू हो सकती है एप्पल वॉच की प्री बुकिंग
Share:

एप्पल वॉच की प्री बुकिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है. ई कॉमर्स साइड पर इस वॉच की प्री बुकिंंग की तैयारी शुरू हो चुकी है. अभी इस बात की पूरी जानकारी नहीं है. एप्पल के प्रोडक्ट्स बेचने के लिए जो कम्पनी अमेरिका से आयात करती है उन्होंने एप्पल वॉच की शुरुवात 36,999 रुपए से की है. इसके 42mm वाले वैरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा है. इसकी कीमत 42,199 रुपए है. स्मार्टवॉच की कीमत अमेरिका में 349 डॉलर है. 

इस स्मार्टवॉच की कीमत 31,000 रुपए ही बताई गई है. 6 नवम्बर को एप्पल वॉच को लॉन्च किया जा सकता है. बाजार में  Apple Watch,Apple Watch Sport,Apple Watch Edition तीन वैरिएंट्स बाजार में मिल सकते है. इस स्मार्टवाच में सफायर क्रिस्टल और स्पोर्ट्स वैरिएंट में lon-X ग्लास है. यह वॉच बाकी स्मार्टवॉच से अलग है. इस वॉच में फोर्स टच और डिजिटल क्राउन जैसे फीचर है.

इस स्मार्टवॉच में आप टच और प्रेस में अंतर भी कर सकते है. यह वॉच iPhone 6S के नए फीचर 3D टच की तरह है. स्मार्टवॉच के जरिये आप बात भी कर सकते है बस इसके लिए आपका iphone ब्लूटूथ स्मार्टवॉच से कनेक्ट होना चाहिए. इस स्मार्टवॉच का सबसे अच्छा और बेहतरीन फीचर सीरी है. इसका प्रयोग करके आप मेसेज रिसीव कर सकते है. आप अपने एप्पल टीवी और iphone कैमरे को ऑपरेट भी कर सकते है. 

अभी इस स्मार्टवॉच की कीमत को पूरी तरह से फिक्स नहीं किया गया है. यह वॉच सभी स्मार्टफोन्स से बहुत शानदार है. 6 नवम्बर के बाद इस एप्पल वॉच की कीमत और इसके फीचर के बारे में पूरी तरह से खुलासा हो जायेगा.
         

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -