Apple ने दिखाई अपने नए मॉडल की झलक...! यूजर्स में मच गई खलबली
Apple ने दिखाई अपने नए मॉडल की झलक...! यूजर्स में मच गई खलबली
Share:

लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) अपने प्रोडक्ट्स को लेकर बहुत ही ज्यादा चुप रहता है और लॉन्च से  पूर्व ही उनसे जुड़ी कोई सूचना आधिकारिक तौर पर रीवील नहीं करता है. कुछ दिनों पहले Apple ने नया iPhone SE 3 (2022) पेश कर दिया था और अब सबकी नजरें कंपनी के अगले स्मार्टफोन, iPhone 14 पर ही बनी हुई है. हाल ही में, iPhone 14 को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है..

Apple का ‘सुनहरा’ दांव: iPhone 14 को लेकर निरंतर नए अपडेट्स और खबरें तो सुनने के लिए मिल ही रही है, अब इसके कॉन्सेप्ट रेन्डर भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में, Pigtou ने इस स्मार्टफोन के एक वर्जन, iPhone 14 Pro की झलक देखने के लिए मिली है. फोन की डिजाइन के साथ-साथ इसके फीचर्स को लेकर भी बहुत कुछ बोला गया है. जिस बात ने लोगों को आकर्षित किया वो रेन्डर में iPhone 14 Pro का सुनहरा रंग है, जो कि लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

iPhone 14 की जबरदस्त डिजाइन: Pigtou ने फैंस को हर ऐंगल से iPhone 14 भी दिखाया जा चुका है. बोला जा रहा है कि नए iPhone 14 Pro में डुअल पंच होल डिजाइन भी होने वाला है और चारों तरफ पतले बेजेल्स भी मिल रहे है. कई लेंस वाला इसका कैमरा सेटअप iPhone 13 से मिलता-जुलता हो सकता है. उसमें बीच में Apple का लोगो भी दिया गया है.

लीक हुए फीचर्स: iPhone 14 को लेकर पहले आ चुकी रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऐप्पल के इस स्मार्टफोन में आपको 48MP का मेन या प्राइमेरी कैमरा भी दिया जा रहा है. साथ ही, इस स्मार्टफोन में 8GB RAM मिल रही है. ऐसा भी हो ससक्त है कि इस डिवाइस में कई सारे सैटेलाइट फीचर्स भी दिए जाएं लेकिन इसके आसार बहुत कम हैं.

फिलहाल Apple की तरफ से iPhone 14 को लेकर कोई भी सूचना अब तक जारी नहीं की गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को इस साल सितंबर या अक्टूबर तक लॉन्च किया जा सकता है.

अमेज़न पर आज जीत सकते है आप भी इतने हजारों का इनाम

अब मात्र 249 रुपए में आप भी घर ला सकते है Redmi का ये शानदार फ़ोन

इन छोटे- छोटे प्रश्नों के उत्तर देकर आप भी जीत सकते है कई हजार का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -