Apple के नए डिवाइस की भारत में यह कीमत होगी!
Apple के नए डिवाइस की भारत में यह कीमत होगी!
Share:

एप्पल के वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस WWDC में लांच किये गए नये प्रोडक्ट की कीमत के बारे में जानकारी सामने आयी है. कंपनी के प्रोडक्ट की कीमत का खुलासा पेज पर कर दिया है. एक नज़र प्रोडक्ट्स पर आईपेड प्रो मॉडल, मैकबुक एयर , मैकबुक, मैकबुक प्रो और आईमैक. इन प्रोडक्ट की भारतीय कीमत पर नज़र डाले जो सैन जोस में पेश किये थे. 

आईपेड प्रो की कीमत भारत में 

कंपनी के नये 10.5 इंच वाले आईपेड प्रो की कीमत 52,900 रूपये से शुरू होगी. इसी कीमत पर कंपनी का 64 जीबी वाला वाई-फाई मॉडल भी मिलेगा. इसके अलावा 256 जीबी वाले मॉडल की कीमत 60,990 रूपये तथा 512 जीबी मॉडल की कीमत 76,900 रूपये है. कंपनी ने वाई-फाई + सेल्युलर वाले मॉडल की कीमत 11,000 रूपये से ज्यादा होगी. यानि की 64 जीबी मॉडल 63,900 रूपये एव 256 जीबी मॉडल की कीमत 71,900 रूपये तथा 512 जीबी मॉडल की कीमत 87,900 रूपये में मिलेगा. 

कंपनी ने दो एंट्री लेवल वाई-फाई 12.9 इंच आईपेड की कीमत में कंपनी के द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया. इसके अलावा आपको दुगनी स्टोरेज मिलेगी. टॉप स्टोरेज की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है. लेकिन डिवाइस में स्टोरेज क्षमता ज्यादा मिलेगी.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Apple लेकर आने वाली है ये 5 शानदार प्रोडक्ट, अगले हफ्ते होंगे लांच

यह है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 5 स्मार्टफोन

Apple लाया 10.5 इंच बड़ा नया डिवाइस

एप्पल के वाईफाई तथा सेल्युलर मॉडल की कीमत, जाने !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -