इंतजार खत्म, कल लांच होने वाला है iPhone7
इंतजार खत्म, कल लांच होने वाला है iPhone7
Share:

आईफोन के यूज़र्स की अब इंतजार की घड़िया खत्म होने वाली है. एप्पल जल्दी ही यानि की कल अपने आईफोन7 को लांच करने वाला है. 7 सितंबर को हर बार की तरह इस बार भी कंपनी के सीईओ इसे लॉन्च करेंगे. इस बार कंपनी के सीईओ टिम कुक हैं जो एप्पल इवेंट का स्टेज संभालेंगे. आईफोन का नाम iPhone7 और iPhone7 Plus होगा. इसके अलावा इस इवेंट में नई एप्पल वॉच भी लॉन्च हो सकती है. 

इसके फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी नही है. किन्तु नये आईफोन के फीचर्स की भविष्यवाणी करने वाले मिंग-चीं-कूयो ने अपनी एक रिपोर्ट में आईफोन 7 के बारे में खुलासा किया है. जिसमे उन्होंने इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि यह आईफोन 2.4 78 सी.पी.यू. के साथ ए10 चिपसैट 2 जी.बी. रैम (आईफोन 7), 3 जी.बी. रैम (आईफोन 7 प्लस), आईफोन 7 प्लस में डुअल कैमरा, 32 जी.बी., 128 जी.बी. और 256 जी.बी. में होगा. साथ ही उन्होंने पियानो ब्लैक, डार्क ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और रोज गोल्ड में  उपलब्ध होने की बात कही है.

इसके साथ ही उन्होंने आईफोन के नए वर्जन में आई.पी. एक्स. 7 सर्टिफिकेशन आने की भी बात कही है. जिसके चलते आईफोन फ्लेश, शावर प्रूफ होगा और यहां तक की एक मीटर पानी की गहराई में 30 मिनट तक रह सकेगा. यह खबरे कितनी सच है इसका खुलासा भी कल हो जायेगा.और इसी के साथ स्मार्टफोन की दुनिया में यह दिग्गज फोन अपनी पहचान के रूप में स्थापित हो जायेगा. 

2TB तक बढ़ायी एप्पल ने अपने iCloud की स्टोरेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -