APPLE लेकर आ रहा अपना अब तक का सबसे खास स्मार्टफोन
APPLE लेकर आ रहा अपना अब तक का सबसे खास स्मार्टफोन
Share:

Apple बहुत जल्द अपना नया धमाकेदार iPHONE पेश करने जा रहा है। लाइनअप में नया डिवाइस आने जा रहा है। यानी आने वाली सीरीज में iPhone Ultra दिखाई दे सकते है। जिसे प्रो मैक्स मॉडल की तुलना में अधिक शक्तिशाली पेशकश भी बोला जाता है।

Apple हर वर्ष अपना iPhone पेश भी कर रहा है। हर साल कंपनी चार मॉडल- मिनी, स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो मैक्स को लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन पिछले वर्ष कंपनी ने मिनी के स्थान प्लस वेरिएंट भी पेश कर दिया है। 8 वर्ष बाद कंपनी में प्लग की एंट्री हुई। उम्मीद है कि इस साल भी प्लग एडीशन को पेश कर दिया गया है। लाइनअप में नया डिवाइस भी आने जा रहा है। यानी आने वाली सीरीज में iPhone Ultra नजर आ सकता है। जिसे प्रो मैक्स मॉडल की तुलना में अधिक शक्तिशाली पेशकश भी कही जा रही है।

iPhone Ultra जल्द होगा लॉन्च:  ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा भी कर दिया गया है Apple 2024 में प्रो और प्रो मैक्स मॉडल के साथ आईफोन अल्ट्रा भी पेश करने की प्लानिंग भी कर रहा है, यानी 16 सीरीज के साथ अल्ट्रा नया iPHONE हो सकता है। खबरें तो यह भी हैं कि प्रो मैक्स मॉडल को बदलने के लिए अल्ट्रा मॉडल को iPhone 15 लाइनअप के हिस्से के रूप में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन दावा है कि प्रो मैक्स को लाइनअप में रखा जाने वाला है। 

डिजाइन होगा जबरदस्त: कई रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीमियम लुक और फील देने के लिए iPhone Ultra में टाइटेनियम का इस्तेमाल भी किया जाने वाला है। अभी तक कंपनी स्टील का इस्तेमाल करती है, लेकिन टाइटेनियम इससे अधिक मजबूत होत है और हर परिस्थिति में भी कार्य कर सकता है। मार्केट में अभी तक टाइटेनियम बॉडी वाला कोई स्मार्टफोन नहीं आता है। इसके इस्तेमाल से फोन थोड़ा महंगा होने वाला है।

 एक बार फिर से सरकार ने 200 से अधिक चीनी APP पर लगाया बैन

Twitter पर मिला है ब्लू टिक तो समझ लीजिए खुल ही गई आपकी किस्मत

VI में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाएं 365 दिनों की वैलेडिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -