Apple iphone 8 इन फीचर्स के साथ हो सकता है लांच
Apple iphone 8 इन फीचर्स के साथ हो सकता है लांच
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही है. कीमत कि बात करे तो iPhone 8 के 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज वर्जन की कीमत क्रमशः 1,199 डॉलर (लगभग 78,000 रुपए) और 1,399 डॉलर (लगभग 91,000 रुपए) हो सकती है. जिसे सितम्बर में लांच किया जा सकता है. 

Apple iphone 8 में 5.5 इंच का ओलेड डिस्प्ले  दिए जाने के साथ हैंडसेट ए11 चिपसेट और 4 जीबी रैम के साथ आएगा. फ़ोन में 32, 128 और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. इस फ़ोन में वायरलेस चार्जिंग और फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होंगे. वही कैमरे के लिए इस फ़ोन में 12 + 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि अभी आने वाले समय में और भी फीचर्स को लेकर दावे किये जा सकते है, किन्तु अभी इन पर पूरी तरह विश्वास करना सही नही होगा. वही एप्पल ने अभी आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. 

इससे पहले iPhone 8 के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

NOKIA 6 की प्री बुकिंग हुई शुरू, जाने कब होगा उपलब्ध

Xiaomi के यह स्मार्टफोन आज फिर प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध

#WatchNow: क्या अपने देखा है साउथ कोरियन कंपनी के इस नये स्मार्टफोन को ?

LG का यह स्मार्टफोन भारत में 31 अगस्त को दस्तक देगा

4 जीबी रेम और ड्यूल कैमरा सेटअप वाले ZTE स्मार्टफोन यहाँ से गुरुवार तक खरीद पायेगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -