IPhone 8 में दिया जाने वाला है यह खास फीचर, जानकारी आयी सामने
IPhone 8 में दिया जाने वाला है यह खास फीचर, जानकारी आयी सामने
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही है. ऐसे में हाल ही में सामने आयी रिपोर्ट में आईफोन 8 के बारे एक और नया खुलासा हुआ है, जिसमे बताया गया है कि आने वाले आईफोन में फेस अनलॉक फीचर दिया जा सकता है. वही पहले अंतरराष्ट्रीय मैगजीन फोर्ब्स ने आईफोन 8 के डिजाइन की कुछ पिक्चर्स रिलीज की थी, आईफोन 8 में फेस अनलॉक फीचर के दिए जाने के बाद यूज़र्स फोन को देखकर उसे अनलॉक कर पाएंगे. 

पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि एप्पल डिस्प्ले से पूरी तरह से बेजेल हटा देगा. आईफोन में किसी तरह के बेजेल्स नहीं होंगे. इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी. डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा और सेंसर के लिए थोड़ी जगह होने के साथ यह वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लाइटनिंग पोर्ट और हैडफोन जैक में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. इसके बारे में Kuo ने अभी तक अनुमानित 10 पोस्ट की है जिसमे बताया गया है कि एप्पल आईफोन के तीन नए वैरिएंट लांच करेगा और डिस्प्ले स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा.

iPhone 8 को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ लाया जा सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है. हलाकि यह सभी जानकारी लीक से पता चली है. ऐसे में इनकी पुष्टि करना सही नहीं होगा.

भारत में दस्तक देने वाली है यह चीन की स्मार्टफोन कंपनी

Blackberry KEYone स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जाने क्या है इसमें बहुत खास

XIAOMI REDMI 4 आज फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध

HTC U11 स्मार्टफोन में मिलेगा ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट

NOKIA 6 स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर रजिस्ट्रेशन के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -