APPLE IPHONE 8 का डिज़ाइन हुआ कन्फर्म, दिए जायेगे यह फीचर्स
APPLE IPHONE 8 का डिज़ाइन हुआ कन्फर्म, दिए जायेगे यह फीचर्स
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही है. ऐसे में हाल ही में सामने आयी रिपोर्ट में आईफोन 8 के बारे एक और नया खुलासा हुआ है, जिसमे इसके डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है. अंतरराष्ट्रीय मैगजीन फोर्ब्स ने आईफोन 8 के डिजाइन की कुछ पिक्चर्स रिलीज की हैं, जिसमे इस तरह के आईफोन के आने को लेकर जानकारी दी गयी है. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि एप्पल डिस्प्ले से पूरी तरह से बेजेल हटा देगा. आईफोन में किसी तरह के बेजेल्स नहीं होंगे. इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी. डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा और सेंसर के लिए थोड़ी जगह होने के साथ यह वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लाइटनिंग पोर्ट और हैडफोन जैक में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. इसके बारे में Kuo ने अभी तक अनुमानित 10 पोस्ट की है जिसमे बताया गया है कि एप्पल आईफोन के तीन नए वैरिएंट लांच करेगा और डिस्प्ले स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा.

इससे पहले iPhone 8 के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि एप्पल अपने आने वाले आईफोन को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ ला सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है.

लगातार कम बजट वाले स्मार्टफोन को Intex का नया तोहफा !

घरेलू स्मार्टफोन कंपनियों का बड़ा रुतबा Selfie के लिए कम बजट वाला Smartphone लांच किया

Gionee ने लांच किया अपना यह दमदार स्मार्टफोन, दिया गया है 20MP का फ्रंट कैमरा

भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone

Micromax लाया कम बजट और बेहतरीन कैमरा फीचर वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -