बेहद ही सस्ता मिल रहा Apple iPhone 6S Plus
बेहद ही सस्ता मिल रहा Apple iPhone 6S Plus
Share:

इनदिनों ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर कई प्रकार के डिस्काउंट ऑफर्स मुहैया कराये जा रहे है. इन ऑफर्स के तहत महंगे व ब्रांडेड सामानों को काफी कम कीमत पर पेश किया जा रहा है. इसी क्रम में Apple के iPhone सीरीज का 6S Plus स्मार्टफोन भी काफी काम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. Apple iPhone 6S Plus के 32GB ग्रे वेरियंट पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. बाजार में इस फोन कि असल कीमत करीब 39,999 है, लेकिन अमेज़न की इस स्पेशल डिस्काउंट सेल के तहत आप इसे 37,999 रूपए की कीमत पर अपना बना सकते है.

वैसे तो आईफोन्स अपनेआप में काफी अलग माने जाते है लेकिन अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जो कि ऑटो फोकस फीचर के साथ आता है और 4k विडियो रिकॉर्डिंग व फ़्लैश जैसे फीचर्स से लैस है. फ्रंट कैमरे के रूप में इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा दिया गया है. इस डिवाइस में 1.84GHz A9 चिप 64-बिट प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है.

इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच रेटिना HD 3D टच कैपसिटीव टचस्क्रीन दी गयी है. जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 401 ppi है. इस स्मार्टफोन में आपको 2GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. पावर के लिए इसमें 2750mAH की बैटरी लगायी गयी है.

 

अब फेसबुक अकाउंट भी होगा आधार से लिंक

अंतरिक्ष भेजा जाएगा अगली पीढ़ी का दूरबीन

शाओमी लेकर आया Mi Air Purifier MAX

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -