3GB रैम के साथ आएगा Apple iphone 6C
3GB रैम के साथ आएगा Apple iphone 6C
Share:

Apple कम्पनी का स्मार्टफोन iphone 6s भारत में भी अब उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन के फीचर बेहतरीन है. Apple कम्पनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कम्पनी का यह स्मार्टफोन सस्ता होगा. Apple कम्पनी iphone 6C लॉन्च करने वाली है. सुनने में आया है कि कम्पनी अगले साल सितम्बर में iphone 7 लॉन्च कर सकती है.  

iphone 7 में आपको 3GB रैम मिलेगा. यह 5.5 डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आने वाला है. इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. Apple कम्पनी के पास इसके अलावा भी और अच्छे प्लान है. कम्पनी का नया स्मार्टफोन वाटरप्रूफ होने वाला है. Apple कम्पनी का iphone 6S भी वाटरप्रूफ है. इस स्मार्टफोन के हार्डवेयर में भी कुछ चेंजेस होने वाले है.

iphone 6S की रैम को भी बढ़ा दिया गया है. कम्पनी ने 1GB रैम के साथ iphone 5 लॉन्च किया था. Apple कम्पनी ने 1GB रैम के साथ और भी मॉडल लॉन्च किये है. इन मॉडल में iphone 6 plus भी शामिल है. iphone 6C के फीचर भी iphone 5S की तरह ही होने वाले है. इस स्मार्टफोन में आपको वाईफाई,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलने वाली है. इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इस बारे में कुछ नही बताया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -