Ipad Pro 9.7 इंच को खरीद सकते है आज से
Ipad Pro 9.7 इंच को खरीद सकते है आज से
Share:

Apple कम्पनी ने पिछले महीने ही Iphone SE और Ipad Pro लॉन्च किया था. कम्पनी ने अपने इन दोनों प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च करने के लिए बोला है. इन दोनों डिवाइस की बिक्री कल से शुरू कर दी जाएगी. एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि Apple कम्पनी Ipad Pro को आज बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है. Ipad Pro के 32GB वैरिएंट की कीमत 49,900 रुपये बताई गई है.

Buy Apple iPhone 5s (Space Grey, 16GB) From Amazon

Apple कम्पनी ने पिछले साल भारत में 12.9 इंच का iPad Pro लॉन्च किया था. नए Ipad Pro के फीचर इस तरह है इसमें A9X प्रोसेसर, 4GB रैम, 12MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें यूजर्स को ऑलेवज ऑन सिरी और फोर स्पीकर ऑडियो के फीचर भी मिलेंगे. Apple के Iphone SE कि बिक्री कल से शुरू कि जाएगी. इसके 16GB वैरिएंट की कीमत 39,000 रुपए और 64GB वैरिएंट की कीमत 49,000 रुपए बताई गई है.

Buy iPhone 5S 16 GB Space Gray from Snapdeal

इसमें 12MP का रियर कैमरा दिया गया है. यह दिखने में 5S जैसा ही दिखाई देता है. Iphone SE में A9 प्रोसेसर और M9 मोशन प्रोसर दिया गया है. इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर भी दिया गया है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, LTE और Apple Pay के फीचर भी दिए गए है. यह Iphone उन यूजर्स के लिए बहुत अच्छा है जो बड़े डिस्प्ले वाले फोन पसंद नहीं करते है.

Buy Apple iPhone 6 Plus From Flipkart

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -