GST के लागु होने के बाद Apple डिवाइस की खरीदी पर पड़ा भारी....
GST के लागु होने के बाद Apple डिवाइस की खरीदी पर पड़ा भारी....
Share:

जीएसटी लागु होने के साथ ही एप्पल ने अपने आईफोन ,आईपैड,एप्पल वॉच और मैक सीरीज की कीमतों में कटौती का ऐलान हुआ है. भारत में आईफोन के सभी वेरिएंट की कीमत में परिवर्तन देखने को मिला है. इसी के चलते 32 जीबी वाले आईफोन एसई की कीमत जहाँ 1200 रूपये और सबसे टॉप वेरिएंट आईफ़ोन 7 प्लस 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 6600 रूपये तक कम हो गयी है. 

इसके साथ ही आईपैड वेरिएंट की कीमत 900 रूपये से 3,900 रूपये तक कम हो गयी है. हालही में लांच हुए आईपैड प्रो विरेंट की कीमत में भी कटौती हुई है. इसके अलावा यूजर मैकबुक एयर की कीमते नहीं बदली है. लेकिन यूजर 12 इंच वाले मैकबुक और मैकबुक प्रो वेरिएंट की कीमत 5,100 रूपये से 11,800 रूपये तक कम कर दी गयी है.

मैक प्रो में अगले साल बड़े बदलाव की उम्मीद लगायी जा रही थी.  लेकिन अभी तो दाम में कमी आयी है. साथ ही मैक की कीमत में भी कमी हुई है. एप्पल के जिन नये मैक डिवाइसेस को अभी मार्केट में उपलब्ध भी नहीं करवाया गया है उनकी भी कीमत में कमी आयी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे करे 30 जीबी फ्री डाटा के लिए Airtel पर क्लेम

जापानी कंपनी ने लांच किया चार दिन बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -