1 लाख 44 हजार रु का फ़ोन केवल 4,499 रु में
1 लाख 44 हजार रु का फ़ोन केवल 4,499 रु में
Share:

भारतीय स्मार्टफोन यूजर के लिए आईफोन रखना हमेशा से एक स्टाइल स्टेटमेंट रहा है, चाहे वह किसी भी कीमत पर मिले. आपको बता दें कि अब एप्पल ने अपने नए iphone पर EMI सुविधा भी उपलब्ध करा दी हैं. जहां आप केवल इसे 24 महीनों की 4,,499 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि हल ही में लांच हुए  तीन नए आईफोन्स - आईफोन एक्सएस, आईफोन एक्सएस मैक्स और आईफोन एक्सआर में शानदार कैमरा, ए12 बायोनिक प्रोसेसर और विशाल स्टोरेज की सुविधा दी है. 

आईफोन एक्सएस के 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 99,990 रुपये, 4 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 1,14,900 रुपे और 4जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,34,900 रुपये है. आपको बता दें कि इसमें ए12 बायोनिक चिप, 12 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल का ड्युअल पिछला कैमरा और 7 मेगापिक्सल का अगला कैमरा मौजूद है. 

इसकी बैटरी लाइफ पूरे दिन की है चाहे आप इसे कितना भी इस्तेमाल करें. आईफोन एक्सएस की बैटरी लाइफ को बेहतर बनाने में इसमें लगे ए12 बायोनिक चिप का योगदान है, जो पिछले साल लांच की गई आईफोन एक्स की तुलना में समान इस्तेमाल करने पर 30 मिनट अधिक सर्विस देने में सक्षम हैं. अगर आप पिछले साल रिलीज हुई आईफोन एक्स को खरीदने से चूक गए हैं, तो आप इसे 24 महीनों की 4,,499 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

किसी को नही है खबर, GOOGLE के खाते से कम हो जाएंगे 9 अरब डॉलर, आपकी जेब पर तो नही नजर ?

लॉन्चिंग से पहले मुफ्त में 40 हजार रु का फ़ोन आपकी जेब में ?

आपने कभी सुना भी नहीं होगा इस तरह के फ़ोन के बारे में, तस्वीर के साथ जानिए क्या होगा खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -