Apple के इन सब नये डिवाइस को जल्द ही भारत में ख़रीदा जा सकेगा
Apple के इन सब नये डिवाइस को जल्द ही भारत में ख़रीदा जा सकेगा
Share:

टेक्नोलॉजी के दिग्गज एप्पल भारत में अपने नये प्रोडक्ट को भारत में पेश किया है. पिछले महीने डब्लूडब्लूडीसी में लांच हुए नये प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे है. देशभर में एप्पल के रिटेल साझेदार के पास नये आईपैड,मकबूक और आईमैक वेरिएंट का स्टॉक आनन शुरू हो गया. वही हार्डवेयर की कीमतों  खुलासा लॉन च होने के बाद किया जा चूका है. लेकिन अभी इन डिवाइसों की बिक्री शुरू नहीं हुई है. एप्पल  की तरफ से इनकी बिक्री में देरी जीएसटी की वजह से हुई है.

इससे पहले भी  भारत में एप्पल के प्रोडक्ट में कटौती को लेकर जानकारी दी थी. वही इनमे डब्लूडब्लूडीसी में लांच किये जाने वाले प्रोडक्ट को भी सम्मिलत किया गया है. जिन्हे भारत में अभी तक उपलब्ध नहीं करवाया गया था. वही डब्लूडब्लूडीसी 2017 में लांच हुए नये आईएपीड,मकबूक और आईमैक वेरिएंट की कीमत भारत में लांबच होने से पहले ही कम हो गयी थी.ऐसा भी प्रतीत होता है कि इस उपलब्धता में देरी की वजह से ग्राहकों को फायदा हो सकता है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

नये Apple macbook और Apple ipad pro की कीमत में अंतर

एप्पल के नए डिवाइस 10 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, कीमत और वेरिएंट जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -