एप्पल AirPods के प्रीआर्डर हुए शुरू, भारत में भी आ सकते है जल्द
एप्पल AirPods के प्रीआर्डर हुए शुरू, भारत में भी आ सकते है जल्द
Share:

अगर आप एप्पल के वायरलैस एयरपॉड्स का इंतजार कर रहे हो तो आपके लिए यह जानकारी बेहद खास साबित हो सकती है. जिसमे हाल ही में पता चला है कि एप्पल ने अमरीकी वैबसाइट पर एयरपॉड्स का प्री-आर्डर शुरू कर दिया है और इसकी शिपिंग 21 दिसम्बर से शुरू होगी. इससे पहले चल रही खबरों में बताया था कि एप्पल के एयरपॉड्स दिसम्बर में उपलब्ध नही हो सकेंगे.  किन्तु हाल में मिली जानकारी में बताया गया है कि इसकी शिपिंग 21 दिसम्बर से शुरू होने के साथ उसी दिन से एप्पल के रिटेल स्टोर्स पर भी एयरपाॅड्स की बिक्री भी शुरू हो जाएगी.

आपको बता दे कि एप्पल द्वारा सितम्बर महीने में अपने दमदार स्मार्टफोन के रूप में आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को लांच किया था. वही इसके साथ ही एप्पल के वायरलैस एयरपॉड्स को अक्टूबर में लाये जाने की बात कही गयी थी. किन्तु इसे अब लाया जा रहा है. इसकी कीमत की बात करे तो वायरलैस एयरपॉड्स की कीमत 159 डाॅलर है जो कि भारतीय कीमत के मुताबिक 15,400 रुपए होगी.

इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें डब्ल्यू1 चिप दी गयी है. वही यह क्विक पेयरिंग और कनैक्टिविटी के साथ आते है. वायरलैस एयरपॉड्स को एक बार चार्ज करने पर यह 5 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं. अभी इसे भारत में लांच करने के बारे में कोई जानकारी नही दी गयी है. किन्तु उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्दी ही भारत में भी लांच किया जायेगा. 

अगले साल एप्पल इस नए कलर वेरिएंट के साथ लांच करेगा आईफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -