जब बेटी ख़ुशी ने मां श्रीदेवी को किया डिस्टर्ब, तो एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह लगाई डांट
जब बेटी ख़ुशी ने मां श्रीदेवी को किया डिस्टर्ब, तो एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह लगाई डांट
Share:

बॉलीवुड की दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी गति से वायरल हो रहा है। यह वीडियो श्रीदेवी के इंटरव्यू के है, जहां उनकी छोटी डॉटर खुशी कपूर उन्हें परेशान करती दिखाई दे रही हैं। वहीं, वीडियो में श्रीदेवी खुशी को डांटते हुए भी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा ये वीडियो बहुत पुराना है। हालांकि, लोग इसे अब खूब साझा कर रहे हैं। 

वही इस वीडियो में श्रीदेवी इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं। वहीं, खुशी उनके और कैमरे के सामने से दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। तभी श्रीदेवी उन्हें चिलाते हुए बोलती हैं, "खुशी प्लीज़ चुपचाप बैठो!" इस छोटे से वीडियो क्लिप पर लोग खूब प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आपको बेहद मिस कर रहा हूं।" वहीं, एक और उपयोगकर्ता ने श्रीदेवी को याद करते हुए लिखा, "आप भले हम सबको छोड़कर जा चुकी हैं किन्तु हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंगी।" एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, "आपकी बेटियां आपका नाम रोशन करेंगी।"

बॉलीवुड की फर्स्ट फीमेल सुपरस्टार के नाम से लोकप्रिय श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक कई हिट मूवीज दीं। चांदनी, मिस्टर इंडिया, खुदा गवाह, चालबाज़ तथा लाडला जैसी मूवीज में उनकी परफॉर्मेंस आज भी याद की जाती है। श्रीदेवी ने भी अपने करियर के पीक पर बोनी कपूर के साथ घर बसा लिया था। शादी के पश्चात् उन्होंने फ़िल्में साइन करना ना के बराबर कर दिया था तथा अपनी बेटियों की परवरिश में बिज़ी हो गई थीं।

संकट में फंसी तांडव के मेकर्स की नैया, पूछताछ करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

अनामिका में अलग अवतार में नजर आएगी सनी लियोनी, कहा- मुझे एक्शन हमेशा से ही पसंद है...

इस कारण ख़राब हुई आलिया भट्ट की तबीयत, वजह जान हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -