विराट का उत्साह बढ़ाने क्या आएगी अनुष्का ?
विराट का उत्साह बढ़ाने क्या आएगी अनुष्का ?
Share:

कानपुर - भारत के 500वें टेस्ट के मौके पर कप्तान विराट कोहली की हौसलाअफजाई के लिए उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ग्रीन पार्क पहुंचने की चर्चा जोरों पर है. लेकिन इस बारे में सभी सम्बन्धित गोल मोल जवाब दे रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार कोहली की हौसलाअफजाई करने के लिये अनुष्का टेस्ट मैच में एक दिन के लिये ग्रीन पार्क आ सकती हैं. इस बारे में हालांकि जब यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसी खिलाड़ी की मित्र या पत्नी आ रही हैं तो इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. अगर अनुष्का विराट का उत्साह बढ़ाने के लिये टेस्ट मैच में आ रही है तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है.

जबकि इस बारे में कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. अगर कोई भी व्यक्तिगत रूप से मैच देखने आता है तो इसमें पुलिस विभाग क्या करेगा. अगर अनुष्का के लिये सुरक्षा की मांग की जाएगी तो कानपुर पुलिस उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी.

वहीँ जब इस बारे में होटल के मैनेजर विकास मेहरोत्रा से पूछा गया कि क्या अनुष्का के लिये भारतीय टीम के होटल में अलग से कमरा बुक किया गया है तो उन्होंने कहा कि बीसीसीआई और यूपीसीए ने 10 कमरे होटल में रिजर्व रखे हैं. अब यह कमरे किसको दिये जाने हैं, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अनुष्का के लिये अलग से कमरा बुक नहीं किया गया है.

अनुष्का से मिलने सेट पर पहुचे कोहली, किंग खान ने की खातिरदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -