दिल्ली हिंसा पर भड़का यह डायरेक्टर, केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून को लेकर खूब विरोध हो रहा है। ऐसे में इसके खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और कई बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं जो नागरिकता संशोधन कानून के सपोर्ट में हैं। वहीं अब देश की राजधानी दिल्ली में भी लगातार इसके विरोध में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी बीते सोमवार को हिंसा देखने को मिली।

वहीं इस हिंसा में एक पुलिसकर्मी की जान भी चली गई और अब दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट्स हो रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस मामले में आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। जी दरअसल वैसे तो बहुत समय से अनुराग सोशल मीडिया से गायब हो गए थे, लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। जी हाँ, वहीं इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने अंदाज में वापस आ गए हैं और हाल ही में अनुराग ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता था ना ? अभी कहाँ है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने खरीद लिया है AAP खुद ही अपना जमीर बेच खाए हो।' आप सभी जानते ही होंगे कि वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहे हैं। अब तक सीएए पर हो रहे हर प्रदर्शन में हुई हिंसा पर अनुराग कश्यप का गुस्सा फूटा है और अब एक बार फिर से उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है।

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न

अमिताभ की पत्नी ने बदला था डैनी का नाम, बने थे सुपरहिट विलेन

करोड़ो की ड्रेस लेकर भारत आईं हैं डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, अपनाया देसी अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -