बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न
बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने 15 फरवरी 2020 को अपने दूसरे बच्चे का दुनिया में स्वागत किया. जी दरअसल शिल्पा सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी हैं और शिल्पा ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है. वहीं अपनी बेटी के आने की खुशी में राज और शिल्पा ने एक छोटी सी पार्टी रखी थी और इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान शिल्पा और राज कुंद्रा ने केक भी काटा जिस पर लिखा हुआ था- 'बेबी गर्ल.' वहीं राज-शिल्पा का पूरा घर बलून से सजा हुआ था और सभी बड़े खुश थे. वहीं बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुशी जाहिर की है और कहा कि, 'वो और राज पिछले 5 सालों से दूसरे बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे.' इसी के साथ शिल्पा ने कहा था कि 'उन्हें हमेशा से एक बेटी की चाहत थी.

जब वो 21 साल की थी तब ही समिशा नाम सोच लिया था.' आगे शिल्पा ने बताया था, 'जब मैंने निकम्मा साइन की और हंगामा के लिए अपनी डेट्स फिक्स की, तब मुझे ये खबर मिली की मैं और राज फरवरी में दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. तो मैंने और राज ने पूरे फरवरी के लिए अपने वर्क शेड्यूल को क्लियर कर लिया.' आप सभी को बता दें कि शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम 'समिशा शेट्टी कुंद्रा' रखा है. वहीं शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके अपने मां बनने के बारे में फैन्स को बताया था जिसे सुनने के बाद उनके फैंस हैरान रह गए थे.

अमिताभ की पत्नी ने बदला था डैनी का नाम, बने थे सुपरहिट विलेन

जानिये ऋतिक रोशन ने बददिमाग बंदर से की किसकी तुलना

जानिये रंगोली चंदेल ने क्यों किया बॉलीवुड की इस अदाकारा को सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -