FTII के अध्‍यक्ष पद से अनुपम खेर ने दिया इस्तीफा
FTII के अध्‍यक्ष पद से अनुपम खेर ने दिया इस्तीफा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के चेयरमैन अनुपम खेर को लेकर हाल ही में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो अनुपम ने एफटीआईआई के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है. जी हाँ... लेकिन फ़िलहाल उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम को अपनी इस इस्तीफे की वजह बताया है. आपको बता दें कि अनुपम खेर को काफी लंबे विवाद के बाद साल 2017 में फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट (एफटीआईआई) का नया चेयरमैन चुना गया था.

अनुपम ने अपने इस्तीफे की जानकारी ट्वीटर के जरिए दी है. अनुपम ने अपन ट्वीट में लिखा कि- 'एफटीआईआई के चेयरमेन पद पर रहना मेरे लिए बहुत सम्मान और सीखने का अनुभव रहा. लेकिन अपने इंटरनेशनल असाइंमेंट के चलते मैं इस संस्‍थान को अपना समय नहीं दे पाउंगा. इसलिए मैंने इस पद से इस्‍तीफा देने का निर्णय लिया है.' आपको बता दें अनुपम से पहले गजेंद्र चौहान को लेकर काफी बवाल हुआ था. सभी छात्र गजेंद्र के विरोध में खड़े हो गए थे जिसके बाद सरकार ने उनकी जगह अनुपम खेर को चेयरमैन चुना था. गजेंद्र को 2015 में FTII का चेयरमैन चुना गया था और समय भी इंस्टीटयूड के कैंपस में काफी विरोध-प्रदर्शन हुआ था. लेकिन इतने विरोध प्रदर्शन होने के बावजूद बीजेपी सरकार ने गजेंद्र चौहान को हटाने से मना कर दिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें छात्रों ने करीब 139 दिनों तक हड़ताल की थी जिसमें से कुछ छात्रों ने तो अनशन भी किया था. गजेंद्र चौहान की उस समय काफी ज्यादा आलोचना हुई थी. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म जगत के लोगों ने भी गजेंद्र की योग्यता को लेकर सवाल उठाया था. इस विरोध में छात्रों ने उस समय पुणे से लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर तक प्रदर्शन किया था बावजूद इसके सरकार ने अपना फैसला वापस नहीं लिया था.

अंकिता लोखंडे के लिए किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं 'मणिकर्णिका'

कैटरीना के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आप भी कहेंगे- 'सुरैय्या जान ने तो जान ही ले ली... '

75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -