जानिए क्या संकेत देती है आपके घर में निकलने वाली काली और लाल चींटी
जानिए क्या संकेत देती है आपके घर में निकलने वाली काली और लाल चींटी
Share:

चींटियां आजकल सभी जगह निकलती हैं फिर वह घर हो या दुकान. ऐसे में आज के समय में घरों में कितनी भी साफ-सफाई रखने का प्रयास कर लो, लेकिन चींटियों से छुटकारा नहीं मिल पाटा है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि घर में चीटीं निकलने के क्या संकेत होते हैं.

* कहा जाता है अगर चींटियां सिर के ऊपर वाले छत के भाग में निकलें तो शीघ्र ही धन या भोग सामग्री की प्राप्ति होती है. कहा जाता है

* अगर चींटियां चावलों से भरे पात्र में निकलें तो यह इस बात का संकेत है कि जल्द ही धन की वृद्धि का मार्ग प्रशस्त्र होगा.

* कहते हैं अगर चींटियां घी रखने वाले पात्र में घुसकर एक रात वहीं रहें तो यह इस बात संकेत है कि परिवार के धन का नाश होगा और या फिर घर में चोरी हो सकती है.

* कहा जाता है अगर बहुत सारी लाल चींटियां घर के ऊपर निकलती दिखाई दें तो प्राणघातक हमले या चोरी चकारी का भय होता है. कहते हैं अगर काले रंग की चींटियां स्वर्ण आदि रखे हुए कोषागार से निकलें तो स्वर्ण या धन वृद्धि हो सकती है.

* ऐसी मान्यता है कि वृक्ष में से चींटियां निकलें तो अनावृष्टि की आशंका रहती है और अगर काली चींटियां अकारण ही निकले और अंडा रहित हों तो वर्षा होगी।

* कहते हैं अगर पूर्व में काली चींटी निकलें तो 12 घंटे तक भयरत रहने का संकेत है पश्चिम में निकलें तो धन-सम्पत्ति में लाभ होने का संकेत है.

* यदि अग्निकोण में काली चीटियां निकलें तो 12 घंटे तक अग्नि भय की आशंका रहती है और अगर ईशान कोण में निकलें तो किसी प्रकार के विवाद का संकेत है.

यहाँ जानिए आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

तुलसी विवाह के दिन जरूर करें यह टोटका, होगा महालाभ

अगर फड़के आपकी पीठ तो जरूर समझ लीजिए यह संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -