Share:
बंगाल में भाजपा को एक और झटका, विधायक हरकाली प्रोतिहर ने थामा TMC का दामन
बंगाल में भाजपा को एक और झटका, विधायक हरकाली प्रोतिहर ने थामा TMC का दामन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और झटका देते हुए उसके विधायक हरकाली प्रोतिहर गुरुवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए।  प्रोतिहर पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के कटुलपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने TMC के राष्ट्रीय महासचिव और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में TMC का दामन थामा।

TMC ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में कहा कि, "यह कदम लोगों की सेवा करने और मां, माटी और मानुष के अटूट आदर्शों को मजबूत करने की एक शानदार प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम तहे दिल से उनका तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हैं। इस संघ के साथ, हम अपने समुदायों में सकारात्मक बदलाव और प्रगति लाने के अपने मिशन में एकजुट हैं। साथ में, हम बंगाल की भलाई के लिए हाथ में हाथ डालकर अथक प्रयास करने की प्रतिज्ञा करते हैं!"

वहीं, भाजपा ने अब तक इस घटनाक्रम पर चुप रहना ही चुना है। बता दें कि, बांकुरा एक ऐसा जिला है जहां भाजपा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि TMC इस इलाके में अपनी खोई हुई जमीन वापस पाने की कोशिश कर रही है। भाजपा ने 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से विधायकों को खोना जारी रखा है, जब उसने 77 सीटें जीतीं थी और मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी थी।  2021 से अब तक 7 भाजपा विधायक TMC में शामिल हो चुके हैं और विधानसभा में पार्टी की प्रभावी ताकत वर्तमान में 67 है।

अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे का एक साल, कांग्रेस बोली- पार्टी ने उनके नेतृत्व में काफी प्रगति की...

जानिए कौन है MP का सबसे अमीर विधायक? संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

5 आतंकियों की मौत से बौखलाया पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर के रिहायशी इलाके में दागे मोर्टार, BSF जवान सहित 3 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -