सुरक्षाबालों के हाथ लगी एक और बड़ी सफलता, गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-ताइबा का मददगार

जम्मू: उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-ताइबा के सक्रिय आतंकी तथा सहायक को सोमवार को हिरासत में लिया जा चुका है। उनके पास से हथियार भी जब्त किए जा चुके है।  ज्ञात हो कि घाटी में 3 दिन में लश्कर के 5 आतंकियों को हिरासत में लेने में सफलता मिल गई है। 

जिसके पूर्व दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को लश्कर के 2 दहशतगर्दों को एक चाइनीज पिस्टल, एक पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, 8 गोलियां तथा 2.90 लाख रुपये के साथ हिरासत में लिया जा चुका है। शनिवार को बडगाम से फरवरी 2021 से सक्रिय लश्कर दहशतगर्द अब्दुल हमीद नाथ को पकड़ लिया गया है। जहां इस बात का पता चला है कि सोमवार को जिले के सोपोर के निंगली क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट प्राप्त हुआ है। इस इनपुट पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सोपोर पुलिस ने सेना की 52 राष्ट्रीय राइफ ल्स और 177 बटालियन CRPF  के साथ मिलकर इलाके की घेराबंदी कर संयुक्त तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है। 

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में छुपे सक्रिय आतंकी और मददगार को ललकारा लेकिन उन दोनों ने वहां से भागने का प्रयास। सुरक्षाबलों ने पेशेवर तरीके से दोनों को दबोच लिया है। पुलिस ने कहा है कि सक्रिय आतंकी की शिनाख्त काबू मोहल्ला आरामपोरा सोपोर के तौफीक काबू जबकि मददगार की तकियाबल सोपोर के बिलाल अहमद कालू के तौर पर हुई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूछताछ कर रही है। 

ESIC Bangalore में ट्यूटर के पदों पर शुरू हुए इंटरव्यू

ESIC Bangalore ने इन पदों पर शुरू किए इंटरव्यू

ESIC वाराणसी ने इन पदों पर निकाले आवेदन, जानिए कितना मिलेगा वेतन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -