हनीट्रैप में सेना का एक और अधिकारी फंसा
हनीट्रैप  में सेना का एक और अधिकारी फंसा
Share:

दुश्मन देश द्वारा सेना के अधिकारियों को स्त्री यौवन का लालच देकर उनसे देश की गुप्त सूचनाएं हासिल करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं .हाल ही में एक वायुसेना अधिकारी को हनी ट्रैप के मामले में पकड़ा गया था.ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का सामने आया है , जहां लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के एक आर्मी ऑफिसर को आर्मी इंटेलिजेंस ने हिरासत में लिया है .

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर स्थित आर्मी बेस वर्कशॉप के परिसर में छापेमारी कर हनी ट्रैप मामले में लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के एक आर्मी ऑफिसर को संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर आर्मी के काउंटर इंटेलिजेंस विंग द्वारा हिरासत में लिया गया है. इस ऑफिसर पर गोपनीय सूचनाएं लीक करने का आरोप है. आर्मी को शक है कि ऑफिसर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के हनी ट्रैप के जाल में फंस गया है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह जो की पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी ISI के दवारा बिछाए हनीट्रैप के जाल में फंस गए थे उनसे पूछताछ की है. बता दें कि अरुण मारवाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित सूचनाएं आईएसआई की एजेंट के साथ साझा कर दी थी. यह ग्रुप कैप्टन ईगो ट्रिक में फंस कर गोपनीय दस्तावेजों को लीक करने के लिए राजी हो गए, फेसबुक के जरिए अरुण मारवाह किरन रंधावा और महिमा पटेल के संपर्क में आए थे.

यह भी देखें

शहीदों को सियासत में शामिल ना करें: सैन्य जनरल

पाक को सेना की खुली चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -