मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई एक और अभिनेता की एंट्री
मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई एक और अभिनेता की एंट्री
Share:

फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले वरुण को अभी बहुत ज्यादा टाइम नहीं हुआ हैं लेकिन उन्होंने कम समय में ही परदे पर अपनी ख़ास पहचान बना ली है और हर बार अपने अभिनय के माध्यम से लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरें हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी रिलीज़ हुई फ़िल्म 'जुड़वाँ 2 ' इस साल कि सुपरहिट मूवी बन चुकी है. अब खबरों में आ रहा है कि, मोम की प्रतिमाओं के लिए मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम के हांगकांग स्थित हॉल में वरुण धवन की प्रतिमा भी जल्दी ही देखने को मिलेगी.

हांगकांग स्थित इस संग्रहालय ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है कि,‘‘बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैश्विक प्रतिमा हांगकांग तुसाद में. वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे.’’ म्यूजियम के ट्वीट के सम्मान में वरुण धवन ने कहा कि, शुक्रिया इस सम्मान का, बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हु वहाँ आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का, धन्यवाद."

सारी प्रतिक्रियाओं के चलते निर्देशक करण जौहर ने भी ट्वीट करके कहा कि, "‘सोचो अब मैडम तुसाद में कौन पहुंचा?? हांगकांग में... वरूण धवन... जल्दी ही." करण जौहर की मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा -2’ आजकल बॉक्स आफिस पर धूम मचा रही है. वरुण धवन ने म्यूजियम के कर्मचारियों द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए फोटोज़ को भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. बहरहाल वरुण अभी अपने नए प्रोजक्ट्स में बिज़ी है और वरुण शूजित की फिल्म 'अक्टूबर' कर रहे हैं. इस फिल्म का उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैँ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय की 'टॉयलेट' से आगे 'जुड़वाँ 2 '

वरुण ने फोड़ी सलमान की 'ट्यूबलाइट'

'जुड़वां-2' ने साढ़े सात दिन में ही 100 करोड़ का आकड़ा छू लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -