अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म के सेट की पहली तस्वीर
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म के सेट की पहली तस्वीर
Share:

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। अंकिता ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से डेब्यू किया था और इस शो के बाद वो इतनी पॉपुलर हो गयी हैं कि हर घर में इन्हे पसंद किया जाता है। टीवी शो करने के बाद अंकिता अब जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

जी हाँ, आपको बता दे अंकिता जल्द ही 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अंकिता कंगना रनौत के साथ काम करती नज़र आएँगी। इसी के साथ ये भी बताया जा रहा है कि अंकिता फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं जो कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं जो उन्होंने अपने सेट से शेयर की हैं।

अंकिता ने फिल्म के सेट से अपने फैंस के लिए तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने ये लिखा है, 'प्रोग्रेस (प्रगति) हमेशा वहीं से शुरु होती है, जहां से आपका कम्फर्ट जोन खत्म होता है। मिलिए मेरे नए दोस्त पाकीजा से'। फिल्म में कंगना रानौत झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाई देंगी और वहीँ रानी लक्ष्मी बाई की राजदार 'झलकारी बाई' का रोल अंकिता निभाएंगी।

इसी सिलसिले में अंकिता ने कहा, "मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं। ये मेरे लिए गर्व की बात ही कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका अदा करने वाली हूं।"

Photos : श्वेता त्रिपाठी साड़ी में दिखा रही हैं अपनी हॉट अदाएं

मिरांडा केर ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

सेलेब्स के घर ऐसे आए गणपति बप्पा, देखिए तस्वीरों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -