कुंबले ने नेट पर बहाया पसीना
कुंबले ने नेट पर बहाया पसीना
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है. पहले बार टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में अनिल कुंबले टीम के खिलाड़ियों के साथ नेट पर जम कर पसीना बहा रहे हैं. BCCI लगातार टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहा है. एक ऐसे ही वीडियो में नेट प्रैक्टिस के दौरान हेड कोच अनिल कुंबले खुद बॉलिंग कर रहे हैं और साथ ही बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के गेंदबाजी हुनर को निखारते हुए दिख रहे हैं.

इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला मैच 21 जुलाई से शुरू होगा. यह कुंबले का टीम का मुख्य कोच के रूप में पहला मैच होगा, जबकि कोहली का टेस्ट कप्तान के रूप में पहला कैरेबियाई दौरा है. टेस्ट सीरीज का पहला मैच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम एंटिगुआ में 21 से 25 जुलाई के बीच खेला जाएगा, दूसरा टेस्ट 30 जुलाई से 3 अगस्त के बीच किंगस्टन, तीसरा टेस्ट 9 से 13 अगस्त के बीच ग्रास आइलेट और चौथा टेस्ट 18 से 22 अगस्त के बीच त्रिनिदाद में होगा.

टीम इंडिया टेस्ट सीरीज से पहले 9-10 जुलाई के बीच एक अभ्यास मैच खेल चुकी है, जबकि दूसरा तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है. दोनों ही अभ्यास मैच वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट XI के खिलाफ हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -