गुस्सा आते ही बन जाता है Iron Man
गुस्सा आते ही बन जाता है Iron Man
Share:

कहते हैं गुस्सा इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन है. गुस्से में इंसान बहुत कुछ गलत कर देता है या कर सकता है. लेकिन ज़रा सोचिये कि आप किसी लड़के से बहस कर रहे हो और उसके गुस्से में आते ही सारी लोहे की चीज़े उड़ कर उस पर आकर चिपक जाये तो ? आपको सुनने में ज़रूर अजीब लगेगा कि ऐसा कैसे हो सकता है. हम बात कर रहे हैं तुर्की में रहने वाले मेहमत की, जिसकी उम्र महज़ 9 साल है, और वह चुम्बकीय शक्तियों से लैस है.

वो जब भी गुस्से में आता है तो साड़ी लोहीय वस्तु उस पर आकर चिपक जाती है. मेहमत अपने माता-पिता के साथ तुर्की के अंताल्या शहर में रहता है जो तुर्की के दक्षिणी पश्चिमी तटीय इलाके में है. महज़ 9 साल की उम्र में यह बच्चा ऐसा चमत्कार करता है कि लोग देखते रह जाते है. मेहमत जब भी गुस्से में आता है सारी लोहे धातु की वस्तु उसके शरीर पर आकर चिपक जाती है. मेहमत के पिता को पहले ये कोई बीमारी लग रही थी.

जब पिता ने उसे डॉक्टर को बताया तो पता चला कि उसके शरीर में सामान्य से ज्यादा मैग्नेटिक शक्ति है जो की उसके गुस्से में आते ही बढ़ जाती है जिससे सारी लोहे की वस्तु उससे चिपक जाती है. मेहमत के पिता ने बताया है की वह खेल में और पढ़ाई में बेहतर है किसी तरह की कोई और समस्या नहीं है. वो भी एक साधारण जीवन जीता है.

तस्वीरों में देखिए 10 साल बाद कैसे दिखते है शक्तिमान सीरियल के किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -