एंजेलिना किसी भी हाल में नहीं चाहती जॉइंट कस्टडी
एंजेलिना किसी भी हाल में नहीं चाहती जॉइंट कस्टडी
Share:

एंजेलिना जोली और ब्रेड पिट के मामले में रोज कुछ नया बाहर आ रहा है। अब खबर आ रही है की एंजेलिना किसी भी कीमत पर ब्रेड को जॉइंट कस्टडी नहीं देना चाहती है। भले ही ब्रेड को कोर्ट ने मेडॉक्स के साथ चाइल्ड एब्यूज मामले में पाक साबित कर दिया हो लेकिन एंजेलिना अभी भी इस बात को नहीं मान रही है और इस मामले में कोई तगड़ा सबूत जुटाने की कोशिश कर रही हैं।

हमने आपको पहले भी बताया था कि ब्रेड अपने बच्चो के साथ जॉइंट कस्टडी चाहते हैं लेकिन एंजेलिना का अभी भी मानना है की जॉइंट कस्टड देने पर उनके बच्चे ब्रेड के साथ सेफ नहीं रहेंगे। ब्रेड पर से इल्जाम साबित नहीं हो पाने के कारण शायद कोर्ट जज कोई ज्यादा परमानेंट सॉल्यूशन निकालने के बारे में सोचे। अभी तो ऐसा लग रहा है की दोनों ही पीछे हटने वालों में से नहीं है.

एंजेलिना जो चाहती है अगर उन्हें वो चाहिए तो उनके पास एक ही रास्ता है की वो उस इंसिडेंट का कोई तगड़ सबूत जुटाए। ब्रेड अभी इस मामले में जरा शांत दिमाग से काम ले रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जितना ज्यादा वक्त कानूनी पचड़ों में लगेगा उतना ही वो अपने बच्चों से मिलने की ख्वाइश को दबाते रहेंगे। उन्हें अपने बच्चों से मिलने की बड़ी बैचैनी है। सबसे बड़ी खबर तो यह है कि ब्रेड पिट इस सब मामले में घिरने के बाद से पहली बार रेड कारपेट पर दिखाई दिए।

क्या जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स के बीच ब्रेड पिट को लेकर हो रही है तकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -