सैमसंग के Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन पर आया एंड्राइड नॉगट अपडेट
सैमसंग के Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन पर आया एंड्राइड नॉगट अपडेट
Share:

विश्व की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल में अपने  Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड नौगट अपडेट को भारतीय यूज़र्स के लिए भी जारी कर दिया है. इससे पहले सैमसंग द्वारा  Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन के लिए अन्य कुछ चुनिंदा देशो एंड्राइड नौगट अपडेट रोलआउट किया गया था, जिसके बाद अब बार्ट में भी इसे पेश कर दिया गया है, जो जल्दी ही सभी यूज़र्स के लिए उपलब्ध हो जायेगा. एंड्राइड नॉगट अपडेट को भारत में इस्तेमाल कर रहे Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन के सभी यूज़र्स इस्तेमाल कर सकेंगे. 

भारत में जो यूज़र्स Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे है यदि उनके पास यह अपडेट नहीं आया है तो आप इसे सेटिंग में जाकर मैन्युली भी चैक कर सकते हैं. इसके लिए आपको Settings ->About Phone -> Software Update में जाना होगा.

इस स्मार्टफोन में 1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर कॉरटेक्स ए53 प्रोसेसर, 2GB रैम, 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 12MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 3GB रैम और 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को बढ़ा भी सकते है. Galaxy J7 स्मार्टफोन में 3300mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही 4G LTE,  GPS/A-GPS, वाईफाई, NFC, ब्लूटूथ और एक माइक्रोUSB 2.0 पोर्ट आदि फीचर्स भी दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

ASUS 14 सितंबर को लांच कर सकती है अपनी जेनफोन 4 सीरीज

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

इन शानदार ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -