इस महीने आयेगा एंड्राइड का यह नया वर्जन
इस महीने आयेगा एंड्राइड का यह नया वर्जन
Share:

हाल ही में गूगल द्वारा लांच किया जाने वाले एंड्राइड के नए वर्जन को लेकर हाल ही में एक खुलासा हुआ है जिसके चलते पता चला है कि इस साल लांच होने वाला  Android Nougat समय से पहले ही कंपनी द्वारा लांच किया जा सकता है. इसके बारे में यह भी पता चला है कि यह अगस्त में भी लांच किया जा सकता है.

आमतौर पर कंपनी नए एंड्रॉयड को सितंबर में Nexus स्मार्टफोन्स के लॉन्च के साथ ही लाती है. किन्तु इस बार इसके जल्दी आने कि खबर है. इससे पहले भी गूगल ने इस बार समय से पहले ही एंड्रॉयड के नए वर्जन Nougat का डेवलपर प्रिव्यू जारी किया था. 

लीक हुई इस जानकरी में तारीख नही बताई गयी है. किन्तु रिपोर्ट के मुताबिक गूगल एंड्रॉयड नूगट का फाइनल वर्जन अगस्त में ही लाने की तैयारी में है. इसी के साथ यह भी बताया गया है कि HTC Nexus भी तय समय से पहले लॉन्च किया जा सकता है.

इसी के साथ साउथ कोरियन कंपनी एलजी अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन V20 एंड्रॉयड 7.0 नूगट के साथ आने वाले को सितंबर माह में बाजार में बेचना शुरू कर देगी.  कंपनी का दावा है कि यह गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला पहला प्रोडक्ट होगा. आने वाला Android Nougat को Nexus 5 यूजर्स इस्तेमाल नही कर पायेगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -