4G स्पीड से भी ज्यादा तेज डाटा ट्रांसफर करने वाले ये ऍप है बिलकुल फ्री
4G स्पीड से भी ज्यादा तेज डाटा ट्रांसफर करने वाले ये ऍप है बिलकुल फ्री
Share:

गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत से ऍप है जो आपके बहुत काम के हो सकते है. कुछ ऐसे भी ऍप है जो वाई फाई का इस्तेमाल करके कुछ मिनटों में ही डेटा ट्रांसफर का काम कर सकते है. इन सभी ऍप का इस्तेमाल करके 20MB / सेकेंड की स्पीड से डेटा को ट्रांसफर कर सकते है. इन ऍप से डेटा को 4G स्पीड से डाउनलोड कर सकते है.

Share it file transfer

इस ऍप की मदद से सभी प्रकार की फाइल को ट्रांसफर कर सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल करने के लिए इंटरनेट डेटा, USB की जरूरत नही होती है. इस ऍप का इस्तेमाल एंड्रॉयड, IOS और विंडोज फोन मेकर कर सकते है. इस ऍप का साइज 5.1MB है.

Sharecloud share by 1 click

इस ऍप से सिर्फ एक क्लिक में ही फाइल शेयर हो जाती है. इसका इस्तेमाल करके आप एक बार में ही एक से ज्यादा फाइल को शेयर भी कर सकते है. आप अपनी फाइल को गूगल ड्राइव पर शेयर भी कर सकते है. इस ऍप का साइज हर डिवाइस के लिए अलग अलग है.

Cshare (Transfer File Anywhere)

इस ऍप के लिए भी आपको इंटरनेट डेटा और USB की जरूरत नही होती है. इसका इस्तेमाल करके आप ऑडियो और वीडियो फाइल को ट्रांसफर भी कर सकते है. यह ऍप 100 मीटर की दुरी से भी डेटा ट्रांसफर कर सकता है. इस ऍप का साइज 2.8MB है.

Share Apps

इससे आप मल्टिपल एप्लीकेशन शेयर कर सकते है. इस ऍप के जरिये आप किसी और ऍप की लिंक भी प्ले स्टोर पर देख सकते है. इसका साइज 2.5MB है.

Xender File Transfer

किसी भी फाइल को एक बार में शेयर करे. ग्रुप बनाकर भी डेटा को शेयर कर सकते है. इसके लिए भी इंटरनेट डेटा और USB की जरूरत नही होती है. इस ऍप का साइज 8.1MB है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -