इस गेंदबाज ने जीता सबका दिल, फिर भी बीच मैदान फूट-फूट कर खूब रोया

आईपीएल 11 में कल 40वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जयपुर में खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने अपने घरेलू मैदान पर कुल 8 विकेट खोकर 158 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. राजस्थान की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब इस लक्ष्य से वंचित रही और वह 7 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी. उसने यह मुकाबला 15 रनों से गंवा दिया. पंजाब की ओर से सबसे सफल बल्लेबाज केएल राहुल रहे. उन्होंने 70 गेंदों में नाबाद 95 रन बनाए. 

इस मैच में दर्शकों को चौके-छक्के कम देखने को मिले. जिससे उनके हाथ निराशा लगी. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब स्टेडियम में मौजूद दर्शक पंजाब के एक खिलाड़ी के कारण हक्के-बक्के रह गए. दरअसल, कल खेले गए मुकाबले में जहां पंजाब की ओर से राहुल ने 95 रनों की पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी में एंड्र्यू टाई ने कमाल दिखाया. 

एंड्र्यू टाई ने 4 ओवर में 34 रन देकर राजस्थान के 4 विकेट झटके. इसी के साथ वे पर्पल कैप की रेस में भी शिखर पर आ गए. उन्हें जब मैच खत्म होने के बाद ग्रीम स्मिथ द्वारा पर्पल कैप दी गई तो वे इसे पाने के बाद फूट-फूट कर रो पड़े. कल के मुकाबले में अपनी शानदार गेंदबाजी से सबका दिल जीतने वाले टाई अपनी दादी मां के निधन के कारण मैदान पर हे रोने लगे. उन्होंने मैच के बाद इनिंग ब्रेक में कहा कि उनकी दादी जी का आज निधन हो गया हैं, और वे इस पर्पल कैप को पूरे परिवार और अपनी दादी को समर्पित करते हैं. बता दे कि मैच के दौरान एंड्र्यू आर्म बैंड भी बांधे दिखाई दिए. जिस पर दादी मां लिखा हुआ था. 

IPL 2018: ईडन गार्डन्स मैदान में आज रात महामुकाबला

IPL 2018: राजस्थानी गेंदबाजी के आगे पस्त पड़ी पंजाब, 15 रनों से गवायां लो स्कोरिंग मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -