कृष्णा नदी में फसी 130 से अधिक लोरियां
कृष्णा नदी में फसी 130 से अधिक लोरियां
Share:

कृष्णा जिले के नंदीगामा निर्वाचन क्षेत्र के चेवितिकल्लु में शनिवार को कृष्णा नदी में अचानक आई बाढ़ में करीब 132 लॉरी और जेसीबी फंस गए। लॉरी चालकों ने आरोप लगाया कि अधिकारियों ने बिना पूर्व सूचना के पानी छोड़ दिया है। शुक्रवार की रात बालू लदान करने के लिए ट्रक चालक कृष्णा नदी में चले गए, तभी बाढ़ में वाहन फंस गए। लॉरी चालकों ने तेजी से प्रतिक्रिया दी और खुद को बचा लिया। हालांकि, लॉरियों और ट्रैक्टरों में सो रहे मजदूर और सफाईकर्मी फंसे रहे।

पुलिस, राजस्व और दमकल सेवा के जवानों ने मौके पर पहुंचकर करीब 120 फंसे ट्रक ड्राइवरों और सफाईकर्मियों को बचाया और उन्हें नावों में सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। राजस्व अधिकारियों ने कहा कि उन्हें भी बाढ़ के प्रवाह के बारे में कोई पूर्व सूचना नहीं थी।

राजस्व अधिकारियों ने कहा कि 75,000 क्यूसेक से अधिक पानी पुलीचिंतला में डॉ. के एल राव सागर परियोजना से आया है, जबकि मुनेरू नदी से 5,000 क्यूसेक पानी आया है। नदी के अंदर एक पहुंच पर रेत की खुदाई की जा रही थी और ट्रक इसे बाहर ले जाने के लिए थे। नंदीगामा अनुमंडल पुलिस अधिकारी नागेश्वर रेड्डी ने कहा "हमने फंसे हुए ड्राइवरों और सफाईकर्मियों को सुरक्षित निकाल लिया है। पानी का स्तर कम होने के बाद ही वाहनों को बाहर लाया जा सकता है।

स्कूल में विस्फोट होने से फिर बढ़ा असम-मिजोरम सीमा पर तनाव, मचा भारी हड़कंप

एनआईए ने विझिंजम हथियार तस्करी मामले में तमिलनाडु समेत इन स्थानों में की गई छापेमारी

'पहले बलात्कार फिर क़ुरान का पाठ...' सालों तक अपनी ही बेटियों को हवस का शिकार बनता रहा मौलवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -