आंध्र प्रदेश ने यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए हेल्पलाइन जारी की
आंध्र प्रदेश ने यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए हेल्पलाइन जारी की
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश सरकार ने विजयवाड़ा और नई दिल्ली में यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए हेल्पलाइन शुरू की है। रूस की आक्रामकता के परिणामस्वरूप यूक्रेन में फंसे छात्रों और व्यक्तियों को दिल्ली में आंध्र भवन की हेल्पलाइन द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी।

यूक्रेन में चिंताजनक घटनाओं के आलोक में, राज्य सरकार ने कहा कि वह आंध्र प्रदेश नॉन रेजिडेंट तेलुगु सोसाइटी (APNRTS) के माध्यम से फंसे तेलुगु नागरिकों की सहायता के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है।

हॉटलाइन के लिए नंबर 0863-2340678 है, और व्हाट्सएप नंबर 8500027678 है। ईमेल: info@apnrts.com और helpline@apnrts.com मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने वरिष्ठ अधिकारियों को विदेश मंत्रालय के साथ काम करने के लिए कहा है। यूक्रेन में फंसे आंध्र प्रदेश के छात्रों और पेशेवरों को हर संभव मदद।

मुख्यमंत्री ने आगे अनुरोध किया कि अधिकारी उन्हें स्थिति और फंसे हुए छात्रों और पेशेवरों की सहायता करने की प्रगति से अवगत कराते रहें। बुधवार को, जगन मोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर संकटग्रस्त यूक्रेन से आंध्र के छात्रों को वापस लाने का अनुरोध करने का अनुरोध किया।

जम्मू कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी, शोपियां में दो आतंकी ढेर

यात्रियों के लिए बड़ी खबर, रेलवे ने रद्द की 370 ट्रेनें, यहां देंखे पूरी लिस्ट

इस राज्य में नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -