आंध्र प्रदेश: प्लेटफार्म से जा टकराई बस, 3 लोगों की मौत, कई घायल
आंध्र प्रदेश: प्लेटफार्म से जा टकराई बस, 3 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में पंडित नेहरू बस स्टेशन पर एक दुखद घटना सामने आई, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई और कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की बस शामिल थी और यह सुबह लगभग 8:20 बजे हुई।

घटना के सीसीटीवी फुटेज से घटनाओं का चिंताजनक क्रम सामने आया है। प्रारंभ में, बस को निर्दिष्ट खाड़ियों में से एक में पार्क किया गया था। हालाँकि, पलटने के बजाय, यह अचानक तेज हो गया, आगे बढ़ गया और प्लेटफ़ॉर्म पर पलट गया। इस प्रक्रिया में, यह बैठने की जगह में लगी स्टील की रेलिंग को तोड़ते हुए वहां इंतजार कर रहे धातु की कुर्सियों और यात्रियों को बुरी तरह कुचल गया। एक वरिष्ठ अधिकारी, एम येसु दानम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बस चालक ने, अभी तक निर्धारित कारणों से, बस को पीछे करने के बजाय आगे बढ़ा दिया, जिसके परिणामस्वरूप प्लेटफ़ॉर्म ओवरशूटिंग हो गया।

स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर ध्यान दिया है और मामले की गहन जांच के लिए मामला दर्ज किया है। विजयवाड़ा बस स्टेशन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण परिवहन गठजोड़ के रूप में कार्य करता है, जो इस हृदय विदारक घटना की गंभीरता को बढ़ाता है।

'दलितों से बहुत नफरत करती है कांग्रेस..', पीएम मोदी ने चुनावी रैली में याद दिलाया पुराना किस्सा

75% आरक्षण पर बिहार सरकार ने बढ़ा दिए कदम, नितीश कुमार ने कर दिया बड़ा ऐलान, क्या सुप्रीम कोर्ट को होगा स्वीकार ?

TMC को 'चोर पार्टी' कहने पर भड़कीं ममता बनर्जी, पूर्व की लेफ्ट सरकार को बताया सबसे भ्रष्ट, लेकिन उनके नेताओं पर भी कम नहीं हैं केस !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -