गुजरात जमीन विवाद पर अनार पटेल ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज

गुजरात जमीन विवाद पर अनार पटेल ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज

गांधीनगर​ : महाराष्ट्र के साथ-साथ गुजरात में भी जमीन पर विवाद चल रहा है। इस बाबत गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल की बेटी अनार पटेल ने कांग्रेस के सारे आरोपों को निराधार बताया है। अनार पटेल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि मैंने और मेरे पति ने जीवन के 22 साल से अधिक का समय समाज की सेवा में समर्पित किए है।

मैं मानती हूँ कि इमानदारी और नैतिकता के साथ काम करने का सभी को पूरा हक है। मैंने आज तक सारे काम सही तरीके से किए है। इसके बावजूद जब लोग नैतिकता पर सवाल उठाते है तो बेहद दुख होता है। सच की हमेशा जीत होती है और मैं हमेशा जीत के साथ ही रहूंगी।

बता दें कि कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब 2010 में गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब एक निजी कंपनी को कौड़ियों के भाव में जमीन बेची थी। ये कंपनी अनार के बिजनेस पार्टनर दक्षेश शाह की थी, जिसे कांग्रेस के अनुसार, सस्ते में जमीन दी गई थी। 125 करोड़ की जमीन को 1.5 करोड़ में बेची गई। 250 एकड़ की कृषि भूमि 15 रुपये वर्ग मीटर के भाव पर दी गई।

कांग्रेस का आरोप है कि ये मेहरबानी वाइल्डवुड नाम की कंपनी पर की गई जिसके मालिक संजय धनक और दक्षेश शाह थे। ये जमीन अमरेली में है। अनार पटेल और वाइल्डवुड के मालिकों के बीच कई वितीय लेन-देन भी हुए है। अनार पटेल ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि वाइल्डवुड के मालिक उनके बिजनेस पार्टनर है।