+

अम्मा की जीत का जश्न इस ऑटो ड्राइवर ने कुछ इस तरह मनाया

अम्मा की जीत का जश्न इस ऑटो ड्राइवर ने कुछ इस तरह मनाया

चेन्नई : तमिलनाडु में जे जयललिता ने लगातार दूसरी बार सरकार बनाई है और इसमें जाहिर तौर पर जनता का बड़ा योगदान है। जयललिता को अम्मा ब्रांड बनाने वाली ये जनता ही है। विधानसभा चुनाव में मिली जीत का जश्न एक ऑटो वाले ने यात्रियों से एक रुपए किराया लेकर मनाया।

61 वर्षीय ऑटो ड्राइवर आर एम मथिवानन हर यात्री से यात्रा के लिए टोकन मनी के तौर पर 1 रुपए ले रहे है। वह एआईडीएमके के जबरदस्‍त फैन हैं। पार्टी सुप्रीमो जयललिता के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेने के समारोह का जश्‍न मनाने के लिए उन्‍होंने एक रुपए में यात्रियों को उनके गंतव्‍य तक ले जाने का फैसला किया।

दिनभर में उनके ऑटो में 102 यात्री बैठे, जिससे उन्होने 102 रुपए कमाए। उन्होने नाश्ता और लंच भी नहीं किया। वो सुब 6 बजे से शाम के 6 बजे तक इस काम में लगे रहे। वो 1975 से ही पार्टी के सदस्य है। मथिवानन ने बताया कि जयललिता ने तमिलनाडु की जनता के लिए ढेरों अच्छे काम किए है।

इसलिए इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि लोगों ने उन्हें इतनी बड़ी तादाद में वोट क्यों दिया। पूरे राज्य में जयललिता 1 रुपए में इडली उपलब्ध कराती है, जिससे कई गरीबों का पेट भरता है। अम्‍मा ने कई लोगों की मदद की है, तो मैंने अपनी तरफ से उनकी जीत का जश्‍न अनोखे तरीके से करने का फैसला किया। यह काम मैंने पब्लिसिटी हासिल करने के लिए नहीं किया। मैं रोजाना करीब 600 रुपए कमा लेता हूं, जिससे मेरे परिवार की जरूरतें पूरी हो जाती हैं।