खुले में शौच करने गए अमिताभ को गिरने से लगी चोंट, कुछ इस तरह के नजर आ रहे है पोस्टर
खुले में शौच करने गए अमिताभ को गिरने से लगी चोंट, कुछ इस तरह के नजर आ रहे है पोस्टर
Share:

रांची: भारत सरकार स्वछता को लेकर जहा पूरी तरह सजग नजर आ रही है. वही हर घर में शौचालय बनवाने को लेकर भी निरन्तर प्रयास किये जा रहे है. ऐसे में तरह तरह के विज्ञापन भी प्रसारित किये जा रहे है. हाल में खुले में शौच को रोकने के लिए एक ऐसा विज्ञापन सामने आया है, जिसमे बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन रात के अंधेरे में खुले में शौच करने गए तो वे गिर गए. जिससे उन्हें चोंट लग गयी. कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने सोमवार को ट्विटर पर कुछ इस तरह का ही पोस्टर शेयर किया है, जिसमे  धर्मेंद्र-अमिताभ बच्चन की जोड़ी दिख रही है, और अमिताभ गिरे हुए हैं. धर्मेंद्र अमिताभ से पूछते हैं कि क्या हुआ जय, तुम्हें इतनी चोट कैसे लग गई है. जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि घर में शौचालय नहीं है जिसके कारण वह बाहर शौच करने जा रहे थे, इसी चक्कर में वह गिर गये. 

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया यह पोस्टर रांची नगर निगम का है, पोस्टर पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की तस्वीर भी दिख रही है. और इस पोस्टर को फिल्म शोले की तर्ज पर बनाया गया है.

बता दे कि इस तरह के पोस्टर पहले भी सामने आ चुके है. जिसमे फिल्मी अंदाज में खुले में शौच से मुक्ति के लिए बताया गया है. हाल में सामने आये पोस्टर में फिल्म शोले की जय और वीरू की जोड़ी को बताया गया है. 

CM योगी आदित्यनाथ निकले यूपी को स्वच्छ बनाने

स्वच्छता सर्वेक्षण में MP ने मारी बाजी, जानिए किस शहर को कौनसा स्थान मिला

स्वच्छता सर्वेक्षण रैंकिंग : देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर

माइक्रोसाॅफ्ट के CEO बिल गेट्स ने की PM मोदी की सराहना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -