त्रिशंकु परिणाम के डर अमित शाह ने भी की देवगौड़ा की तारीफ

कर्नाटक चुनाव में जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है, बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी और तेज होने लगी है. लगातार हो रही है चुनावी रैलियों में कभी मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते दिखाई देते है तो कभी राहुल गाँधी बीजेपी पर. अब इस मैदान में अमित शाह भी कूद पड़े है, त्रिशंकु स्थिति के डर से परेशान बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने जेडीएस प्रमुख देवगौड़ा कि तारीफ में कशीदे पड़े. 

इससे पहले मोदी भी कई बार अपने भाषण में देवगौड़ा की तारीफ कर चुके है अब इस लिस्ट में अमित शाह ने भी अपना नाम जोड़ लिया है. अमित शाह ने कहा कि देवगौड़ा एक अच्छे इंसान है, हालाँकि गठबंधन को लेकर हमारा कोई विचार नहीं है क्योंकि कर्नाटक में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. 

बता दें, विभिन्न चुनावी पोल में यह दावा हो चूका है कि कर्नाटक में किसी भी पार्टी की सरकार नहीं बनने वाली है. यहाँ पर त्रिशंकु परिणाम के हालत बनते दिखाई दे रहे है ऐसे में जेडीएस यहाँ पर तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरते हुए दिखाई दे रही है. हालाँकि इससे पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों जेडीएस से गठबंधन को लेकर अपनी राय रख चुके है, अब देखने वाली बात यह होगी कि सत्ता की लालच में कौन किस हद गिर सकता है. 

कर्नाटक चुनाव: मोदी की रैलियों का सीधा फायदा कांग्रेस को

कर्नाटक में 8 मई को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया

मैं कह सकता हूँ, मोदी सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं - सिद्धारमैया

कर्नाटक में आज मोदी-शाह का तूफानी दौरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -