भाजपा के स्थापना दिवस पर गरजे शाह,अगले 25 साल में पंचायत से संसद तक करना है राज
भाजपा के स्थापना दिवस पर गरजे शाह,अगले 25 साल में पंचायत से संसद तक करना है राज
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पार्टी जिस मुकाम पर है वह 3 दशक तक आपके योगदान और परिश्रम का ही परिणाम है. उन्होंने कहा कि हमें आगे इतनी मेहनत करनी है कि अगले 25 सालों में पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा का राज हो.

11 से 11 करोड़ तक पहुंची भाजपा 

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि 11 लोगों से शुरू हुई भाजपा आज 11 करोड़ लोगों तक पहुंच गई है. अब तक हमें आगे बढ़ने से रोकने के लिए भरपूर कोशिश की गई. हमारा दमन करने का प्रयास हुआ. इस दौरान हमारे जो कार्यकर्ता शहीद हुए हैं उनकों मैं प्रणाम करता हूं. 

साह ने कहा कि हमारे हर आंदोलन का कारण राष्ट्रवाद रहा है, यही वजह है कि हमारी पार्टी की पहचान राष्ट्रवादी पार्टी के रुप में सामने आई है. इस पहचान को आगे बढाने की जिम्मेदारी अब हम लोगों की है. 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा को इतनी मजबूत पार्टी बनाना है कि 25 सालों में पंचायत से संसद तक पार्टी का राज हो. संगठन का दायित्व लोगों और सरकार के बीच की कड़ी का होता है. हम राजनीति में निश्चित लक्ष्य से आए हैं. भारत माता को विश्व गुरु बनाएं और इस पहचान को ना खोने दें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -