भोपाल में समन्वय बैठक, हिस्सा लेने शाह भी पहुंचे
भोपाल में समन्वय बैठक, हिस्सा लेने शाह भी पहुंचे
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा भाजपा के नेताओं की दो दिनी बैठक आयोजित हो रही है। इस समन्वय बैठक में भाजपा एवं संघ के वरिष्ठ नेताओं के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी हिस्सा लेने के लिये पहुंचे। बैठक का शुभारंभ गुरूवार को किया गया। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में विभिन्न मुद्दों को लेकर विचार मंथन किया जा रहा है।

बीजेपी अध्यक्ष शाह गुरूवार की देर शाम बैठक में भाग लेने के लिये पहुंचे। उन्होंने बीजेपी और संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात की। एयर पोर्ट पर शाह की अगवानी करने के लिये प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चैहान के अलावा राज्य के सीएम शिवराजसिंह चोैहान और अन्य कई नेता पहुंचे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक में संघ और बीजेपी के बीच समन्वय को और अधिक मजबूत करने पर विशेष रूप से विचार विमर्श हो रहा है तथा आगामी दिनों में संयुक्त रूप से साझा कार्यक्रम भी तय किये जा रहे है। 

बैठक में अनिल माधव दवे, नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, फग्गनसिंह कुलस्ते, सुहास भगत और अन्य कई संघ व बीजेपी पदाधिकारी मौजूद है। बैठक में आने वाले बीजेपी अध्यक्ष शाह की सुरक्षा के लिये, व्यस्थाओं को चैकस कर दिया गया है और बैठक स्थल पर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यूपी में जीत के प्रति आश्वस्त दिखे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -