त्रिपुरा की  कानून व्यवस्था पर अमित शाह ने उठाए सवाल
त्रिपुरा की कानून व्यवस्था पर अमित शाह ने उठाए सवाल
Share:

अगरतला : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिपुरा में प्रेस के सामने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. शाह ने कहा राज्य में कानून-व्यवस्‍था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है.मिसाल के तौर पर अपने बूथ कार्यकर्ता की हत्या का जिक्र किया जिसे मारकर पेड़ पर लटका दिया था.इस मौके पर केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही विपक्ष पर भी निशाना साधा.

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में अपनी जीत के लिए भाजपा बहुत मेहनत कर रही है. प्रेस के सामने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में अब बीजेपी की सरकार बनेगी. हम हर घर में रोजगार और शुद्ध पानी देंगे, राज्य में सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने के साथ ही उन्होंने त्रिपुरा के लोगों के लिए स्मार्टफोन योजना लाने का भी वादा किया. यही नहीं शाह ने त्रिपुरा के लिए केंद्र सरकार द्वारा 950 करोड़ रुपये अलग से दिए जाने का भी उल्लेख किया. वहीं बेटियों के लिए ग्रेजुएशन तक फ्री शिक्षा देने की भी बात कही.

आपको बता दें कि त्रिपुरा की ख़राब कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के एक बूथ कार्यकर्ता का अपहरण कर लिया गया.जब दो दिन बाद तक उसका सुराग नहीं मिला तो हमारे कार्यकर्ताओं ने डीजीपी पर दबाव बनाया तब हमें पता लगा कि सीपीआईएम कैडर द्वारा उसकी हत्या कर दी गई है और उसे पेड़ पर लटका दिया है .शाह ने यहां की अथॉरिटी पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के दबाव में काम करने का भी आरोप लगाया. इस मौके पर शाह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के विवादित बयान टिप्पणी करने से स्पष्ट  मना  कर दिया.

यह भी देखें

त्रिशंकु बनी बनामलिपुर सीट पर सबकी नजरें टिकीं

अमित शाह ने त्रिपुरा में भरी हुंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -