खून की दलाली पर अमित शाह ने राहुल को आड़े हाथों लिया
खून की दलाली पर अमित शाह ने राहुल को आड़े हाथों लिया
Share:

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक पर बयानबाजी करने वालों और सबूत मांगने वालों पर जमकर हमला बोला. 'खून की दलाली' वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अपनी सीमा लांघ दी है. राहुल गांधी ने ऐसा बयान देकर सेना और देश का अपमान किया है. उन्होंने सेना के जवानों का मनोबल तोड़ा है.

कांग्रेस को घेरते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस पाकिस्तान की निराशा के साथ है.दलाली शब्द कांग्रेस तक ही सीमित है.सेना के ऑपरेशन पर सवाल उठाकर केजरीवाल पाकिस्तान में ट्रेंड करने लगे. पाक में हो रही हलचल ही इसका सबूत है. पाक की अस्थिरता का सवाल राहुल गाँधी से पूछें.सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक लाभ लेना गलत है लेकिन सेना की सफलता को हम देश की जनता के सामने लेकर जाएंगे. हमारी पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर गर्व करती है. पूरा देश, भारत सरकार और भाजपा सेना का समर्थन करती है. हमे सेना की गोलियों पर भरोसा है न कि राजनीतिक बयानबाजी पर.

अमित शाह के घर को बम से उड़ाने की...

वहीँ सेना के इस ऑपरेशन पर सवाल उठाने वाले अन्य लोगों को भी लताड़ते हुए शाह ने कहा कि यह सेना का अपमान है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. विपक्ष के लोगों ने इस पर सवाल उठाए.शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय मीडिया द्वारा सेना की वीरता और कार्य कुशलता की जो सराहना की गई इससे सेना का मनोबल बढ़ा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -