इरफ़ान पठान ने 'मेरा देश' कहकर भारत पर कसा तंज, अमित मिश्रा ने 'पहली किताब' का जिक्र कर दिया करारा जवाब
इरफ़ान पठान ने 'मेरा देश' कहकर भारत पर कसा तंज, अमित मिश्रा ने 'पहली किताब' का जिक्र कर दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दो पूर्व खिलाड़ी अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच एक छोटी सी ट्विटर वॉर देखने को मिली है. सबसे पहले इरफान पठान ने भारत की खूबसूरती को लेकर एक ट्वीट किया था. इसके बाद अमित मिश्रा ने भी ट्वीट कर इसका जवाब दिया है. दरअसल,  इरफान पठान ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की संभावना है. लेकिन...'

 

इसके बाद टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज़ अमित मिश्रा ने ट्वीट किया. मिश्रा ने इरफ़ान को ना तो टैग किया और न ही रीट्वीट. मगर फिर भी मिश्रा का ट्वीट इरफान के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है, क्योंकि इसकी शुरुआती लाइनें इरफ़ान के ट्वीट से मिलती-जुलती हैं.

मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास विश्व के सबसे खूबसूरत देश बनने का सामर्त्य है. यदि केवल कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए.' मिश्रा के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर मिम्स की बाढ़ आ गई है और लोग इरफ़ान पठान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लोग ट्विटर पर इस पूरे वाकये को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. जहां अधिकतर लोगों ने इरफान को ट्रोल किया है. वहीं कुछ उनके सपोर्ट में भी खड़े नज़र आए. इरफान पठान फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में कमेंट्री कर रहे हैं, जबकि अमित मिश्रा मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. साल 2021 के पिछले सीजन में मिश्रा दिल्ली की टीम से खेले थे. 

'नो बॉल' पर नहीं थम रहा विवाद, अब ऋषभ पंत को राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन ने दिया जवाब

क्या एक नो बॉल की वजह से हार गई दिल्ली ? अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे थे कप्तान पंत

'MMS ही अपलोड कर देता बेगैरत..', कैफ ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, तो भड़क पड़े कट्टरपंथी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -