31 मार्च तक दिल्ली छोड़ें कन्हैया, वरना महिषासुर का वध कर दिया जाएगा
31 मार्च तक दिल्ली छोड़ें कन्हैया, वरना महिषासुर का वध कर दिया जाएगा
Share:

नई दिल्ली। राष्ट्रद्रोह के आरोप में जमानत पर रिहा हुआ जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें उतर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने दी है। जानी ने कहा है कि यदि 31 मार्च तक कन्हैया ने दिल्ली नहीं छोड़ी तो उन्हें शूटआउट कर दिया जाएगा।

आगे जानी ने कहा कि उमर खालिद और कन्हैया को शायद ये बातें मजाक लगती होगी, लेकिन यह हकीकत है। उनका कहना है कि 8 अप्रैल से मां दुर्गा की पूजा आरंभ हो रही है। इसी नवरात्र में उनके शूटर कन्हैया नाम के महिषासुर का अंत कर देंगे। अध्यक्ष ने यह भी कहा कि कन्हैया के वध के बाद ही वो दुर्गा अष्टमी की पूजा करेंगे।

उन्होने कहा कि यह कहना बहुत आसान है कि जानी ने ऐसा खबरों में रहने के लिए कहा है, लेकिन हम जुबान के पक्के है, वादे को तोड़ते नहीं है। अमित जानी ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि 31 मार्च के बाद कब? अप्रैल मई जून या अगले साल?

व्यंग करने वाले उन लोगो को बता देना चाहते है कि 8 अप्रैल से नवरात्री की पूजा स्टार्ट हो रही है, नवरात्री की 9 दिन की अवधि में किसी भी दिन, JNU गोलियों से गूंजेगा। जानी ने कहा कि मैं चाहता तो चुपचाप इस काम को अंजाम दे देता लेकिन बिना बताए किसी पर वार करना कायराना हरकत होगी।

वो खुलेआम उसे मारकर जेल जाना चाहते है, ताकि इस मुद्दे पर लंबी बहस छिड़े। तभी इस देश के युवाओं को संदेश मिलेगा कि भगत सिंह और आजाद सबके अंदर है। बस उसे जिंदा करने की जरुरत है। बता दें कि जानी वही है जिन्होने जानी ने लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों में जमकर सुर्खियां बटोरीं थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -