अमेरिका की सबसे सुन्दर चिड़िया Angry Bird
अमेरिका की सबसे सुन्दर चिड़िया Angry Bird
Share:

एंग्री बर्ड मूवी तो आप सभी ने देखी ही होगी है न, लेकिन क्या आप यकीन करते है की एंग्री बर्ड है? शायद नहीं !! अब तक हम भी यकीन नहीं करते थे लेकिन जब हमने इस चिड़िया को देखा तब से हमे यकीन हो चूका है की एंग्री बर्ड होते है। हाल ही में अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले एक वाइल्ड लाइफ़ फ़ोटोग्राफ़र, ब्रायन क्यूशनेर ने अपने घर के बगीचे में आई एक चिड़िया की तस्वीर को अपने ही कैमरे में कैद कर लिया। इस चिड़िया की सबसे खास बात यह है कि वो दिखने में बिलकुल रेड ‘एंग्री बर्ड’ जैसी प्रतीत होती है। पर ये अमेरिका की सबसे खूबसूरत चिड़िया ‘कार्डिनल’ है।

‘कार्डिनल’ को अमेरिका के सात राज्यों में राजकीय पक्षी का दर्जा दिया गया है। 55 साल के ब्रायन क्यूशनेर ने बताया है कि 'ये तस्वीर महज़ एक संयोगवश ली गयी थी। क्योकि उन्हें लगा था कि तस्वीर क्लिक नहीं हुई है। पर जब वे तस्वीरें देख रहे थे तो इस लाल चिड़िया को देख कर उन्हें ‘एंग्री बर्ड’ की याद आ गई' . और जब यह सोशल मीडिया पर वायरल की गयी तो इस तस्वीर देखने के बाद कई लोग इसे गेम में मौजूद ‘एंग्री बर्ड’ ही बता रहे हैं।

आपको पता हो तो 2009 में लांच हुए एंग्री बर्ड गेम को दुनिया में अब तक 200 करोड़ लोगो ने खेल है और इससे ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके है।

Caiman के सिर पर सजा तितलियों का ताज

इनकी जोड़ी है शोले के जय और वीरू से भी आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -